BJP MLA Passes Pway, श्रीमती शैला रानी रावत का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

Spread the love

BJP MLA Passes Away, श्रीमती शैला रानी रावत का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

विधायक श्रीमती शैला रानी रावत का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामीकेदारनाथ विधानसभा की विधायक श्रीमती शैला रानी रावत जी का अचानक निधन बहुत दुखद है।उनका पूरा जीवन संघर्षों से भरा रहा। वे हमेशा क्षेत्र के विकास और जनसेवा के लिए समर्पित रहीं।भाजपा परिवार और सभी क्षेत्रवासियों के लिए उनका निधन एक बड़ी क्षति है।

केदारनाथ विधायक श्रीमती सैला रानी रावत की मौत की खबर सुनकर सब हैरान हैं। श्रीमती सैला रानी रावत की ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और मंगलवार देर रात उनका निधन हो गया।

श्रीमती सैला रानी रावत ने अपनी राजनीति की शुरुआत कांग्रेस से की थी। 2012 में कांग्रेस में बगावत के बाद उन्होंने हरीश रावत की सरकार के दौरान 9 विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे। 2017 में भाजपा ने उन्हें केदारनाथ से टिकट दिया था, लेकिन वे चुनाव हार गए थे। इसके बावजूद, सैला रानी रावत ने हिम्मत नहीं हारी और अपने क्षेत्र में सक्रिय रहीं। 2022 में भाजपा ने उन्हें फिर से टिकट दिया और इस बार वे चुनाव जीत गईं।केदारनाथ, रुद्रप्रयाग जिले में आता है। 68 साल की सैला रानी रावत लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं और उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था।केदारनाथ विधानसभा से माननीय विधायक श्रीमती शैला रानी रावत जी का आकस्मिक निधन अत्यंत दुःखद है। उनका पूरा जीवन संघर्षशील रहा। वे सदैव क्षेत्र के समग्र विकास एवं जनसेवा के लिए समर्पित रहीं। मंगलवार रात उन्होंने आखिरी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कहा। उनकी मौत से पूरे उत्तराखंड और भाजपा पार्टी को बड़ा नुकसान हुआ है। सैला रानी रावत 2012 में भी केदारनाथ विधानसभा से विधायक चुनी गई थीं और फिर 2022 में भी।

सैला रानी रावत का राजनीति करियर काफी संघर्षपूर्ण रहा। उन्होंने दो बार केदारनाथ विधानसभा से विधायक बनकर लोगों का विश्वास जीता था। केदारनाथ का यह क्षेत्र पहाड़ों से घिरा हुआ है और यहां के लोग कई समस्याओं का सामना करते हैं। सैला रानी रावत ने इस क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए काफी प्रयास किए थे।

Leave a Comment